हरियाणा

हरियाणा में हत्यारोपियों के हौसले बुलंद। हत्यारोपी को पकड़ने में 5 दिन बाद पुलिस लाचार क्यों

हरियाणा में हत्यारोपियों के हौसले बुलंद। हत्यारोपी को पकड़ने में 5 दिन बाद पुलिस लाचार क्यों

मेघपुर गांव में हुई बहुजन युवक की हत्या के मामले में पुलिस 5 दिन बाद भी हत्यारोपी को पकड़ने लचार क्यों

 

हरियाणा सरकार की नाकामी और लाचार  ध्वस्त कानून व्यवस्था के कारण लगातार बहुजनों पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं ।हरियाणा सरकार की नाकामी का  नतीजा है।जहाँ  प्रदेश में रेप मर्डर हत्याकांड छेड़छाड़ जैसी घटना लगातार बढ़ती जा रही हैं। लेकिन अपराधियों के खिलाफ पुलिस कोई ठोस कार्यवाही नहीं की जा रही है।

शनिवार 15 दिसंबर 2018 को पलवल के  एक मर्डर के मामले में विनोद नाम के बहुजऩ एक  शख्स को  कुछ अज्ञात दबंग अपहरण करके ले गए। शाम तक घर न पहुंचे विनोद के कारण परेशान परिजनों ने आस पास दोस्तों रिश्तेदारों  से काफी पता किया। विनोद के लापता होने से परिजन अगले दिन  सिटी थाने के एसएचओ से मिले और तहरीर देते हो कार्रवाई की मांग की। लेकिन जब उसका कोई सुराग ना मिलने पर परेशान परिजनों ने अगले दिन रविवार को पलवल के सिटी थाने के एसएचओ से मिले। लेकिन सिटी पुलिस ने अनुसूचित जाति के व्यक्ति का  होने के कारण किसी प्रकार की कोई FiR दर्ज नहीं की। गरीब अनुसूचित जाति का होने के कारण थाने से भगा दिया। 19 दिसंबर 2018 को सिटी थाना क्षेत्र के गांव मेघपुर के शमशान पर विनोद नाम के वही व्यक्ति की डेड बॉडी पाई गई। जिसकी उसके परिजन कई दिन से उसकी तलाश कर रहे थे। सुबह-सुबह टहलने गए किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि मेघपुर के श्मशान घाट में किसी की डेड बॉडी पड़ी है। जिसको अज्ञात हत्यारों ने बुरी तरह कुचला था। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उस डेड बॉडी की संनाख्त विनोद के रूप में थी। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों का कहना है कि पलवल पुलिस असली आरोपी को छोड़कर सीधे-साधे लोगों को पकड़कर पूछताछ कर रही है। पुलिस अभी तक हत्यारे को पकड़ने में नाकाम सिद्ध हुई है।इसकी जानकारी क्षेत्र के दिग्गज बहुजन युवा नेता को सोनू बौध्द को हुई। थाने पहुंचकर बहुजन नेता ने पुलिस को चेतावनी दी थी कि अगर शाम तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो  पुलिस के खिलाफ वह मोर्चा खोलेंगे ,चक्का जाम करेंगे। शाम को पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जल्द ही जानकारी मिलने पर सारी जानकारी मिलते ही आरोपियों को सजा भी दी जाएगी।

 

बाईट:-एसपी पलवल की बात हुई ।जिसमे उन्होंने बताया कि पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों से पुछताछ कर रही है ।

बाईट:-बहुजन युवा नेता सोनू बौध्द पलवल हरियाणा ने समाज के लोगो को अभी शांति बनाए रखने को कहा है।और कहा है कि ऐसा कोई भी गैर संवैधानिक कदम ना उठाएं जिससे समाज के लोगों को कोई परेशानी हो।

 

#Tiger Post News

#हरियाणा समाचार

# पलवल क्राइम  रिपोर्ट

रिपोर्ट:-शिव शंकर उर्फ राहुल बौद्ध
प्रदेश चीफ ब्यूरो हरियाणा

1 Comment

  1. पलवल के अंदर सबसे ज्यादा अत्यचारहो रहे है लेकिन कोई कार्यवाही ही नही होती

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>