फिल्मी दुनिया / बॉलीवुड / सुर्ख़ियों

Peta Movie सुपरस्टार रजनीकांत की बेहतरीन केमिस्ट्री के चलते मूवी ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल

Peta Movie सुपरस्टार रजनीकांत की बेहतरीन केमिस्ट्री के चलते मूवी ने  मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल

Peta Movie सुपरस्टार रजनीकांत की बेहतरीन केमिस्ट्री के चलते मूवी ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल

Petta Movie

साउथ और हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत  अपने फिल्मी कैरियर में हमेशा बेहतरीन फिल्में दी हैं। हमें तो उन्होंने बॉलीवुड में अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े हैं. 2018 की साल के जाते जाते सुपरस्टार अपने अपने फैंस को 2.0 मूवी दे गए। जो हमेशा 2.0 मूवी  ब्लॉकबस्टर मूवी की श्रेणी में गिरी जाएगी।

फिल्मों में अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री के चलते सुपरस्टार रजनीकांत की बेहतरीन  फिल्म पेटटा पोंगल पर रिलीज हो गई। दरअसल सुपरस्टार रजनीकांत चाहते थे कि  2019 की शुरुआत में एक बेहतरीन मूवी के प्रदर्शन के द्वारा करें।

पेटटा फिल्म (PETTA MOVIE)

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी बेहतरीन मूवी के बल पर बॉलीवुड में कामयाबी के झंडे गाड़े हैं। लगातार अपनी बेहतरीन मूवी के चलते दौलत शोहरत और अपने फैंस का जबरदस्त प्यार मिला। साउथ का सबसे बड़ा फेस्टिवल जिसको वहां के लोग बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। इसी के चलते सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी बेहतरीन पेटटा मूवी को पोंगल  जैसे पवित्र त्यौहार के मौके पर लॉन्च करने की सोची। तय कार्यक्रम के मुताबिक 10 जनवरी 2019 को पोंगल त्योहार के विशेष मौके पर लॉन्च कर दी गई। सुपरस्टार रजनीकांत की फैन्स ने  अपने अभिनेता की फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल में एडवांस बुकिंग कर दी। जैसी फिल्म सिनेमा घर में लगी। वैसी तमिलनाडु के हर सिनेमाघरों में ज्यादा से ज्यादा भीड़ देखने को मिली दर्शकों ने  पेटा मूवी देखकर  जबरदस्त प्रक्रिया दी। उनका कहना यह फिल्म वास्तव में ब्लॉकबस्टर है। आगे चलकर यह मूवी बेहतरीन प्रदर्शन करेगी. हमें उम्मीद है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाएगी। पूरे प्रदेश के अलग-अलग दर्शकों में  रजनीकांत अभिनीत पेट्टा मूवी को देखने के बाद सिनेमाघरों के बाहर पोंगल मनाते हुए  अपनी खुशियां जमकर सेलिब्रेट की तमिल के दर्शकों का यह पहला मौका है कि उन्होंने फिल्म को देखने के बाद पोंगल का त्यौहार सेलिब्रेट किया।

 

दरअसल पेटटा मूवी में डायरेक्टर कार्तिक सुब राज ने तमिल फिल्मों के बादशाह रजनीकांत को 90 के दशक का बेहतरीन हीरो बनाने की कोशिश की है। डायरेक्टर ने रजनीकांत को तक नौजवान युवा बनाकर फिल्म को डायरेक्ट किया है।

जिस में  सुपरस्टार रजनीकांत एक हॉस्टल इंचार्ज की भूमिका निभा रहे हैं। जो एक जबरदस्त क्रिमिनल की भूमिका की रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म के एक बड़े हिस्से में सुपरस्टार रजनीकांत और अभिनेत्री सिमरन अपने बेहतरीन केमिस्ट्री के चलते मूवी में जमकर धमाल मचाया है। बॉलीवुड से जुड़े जानकारों का कहना है यह पेटटा मूवी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाएगी। और कमाई के मामले में भी दूसरों का रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है। दरअसल इस फिल्म में दर्शकों का अधिक मात्रा में प्यार मिलने के कारण। यह मूवी हर हाल में सुपर हिट हिट होने जा रही है

 

 

1 Comment

  1. Hello! I just would like to give a huge thumbs up for the great info you have here on this post. I will be coming back to your blog for more soon.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>